. के.वी.शर्मा, संपादक,
ईस्ट कोस्ट रेलवे के वॉल्टेयर डिवीज़न ने एक नए कमर्शियल एडवरटाइज़मेंट कॉन्ट्रैक्ट के तहत विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पर 220 लेटेस्ट डिजिटल LED डिस्प्ले स्क्रीन लगाई हैं, जिससे स्टेशन पर पैसेंजर जानकारी और विज़ुअल माहौल में काफी सुधार हुआ है।
ईस्ट कोस्ट रेलवे के वॉल्टेयर डिवीज़न ने एक नए कमर्शियल एडवरटाइज़मेंट कॉन्ट्रैक्ट के तहत विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पर 220 लेटेस्ट डिजिटल LED डिस्प्ले स्क्रीन लगाई हैं, जिससे स्टेशन पर पैसेंजर जानकारी और विज़ुअल माहौल में काफी सुधार हुआ है।
डिवीज़नल रेलवे मैनेजर, वॉल्टेयर डिवीज़न, श्री ललित बोहरा ने आज विशाखापत्तनम रेलवे स्टेशन पर नए डिजिटल डिस्प्ले सिस्टम का उद्घाटन किया। सीनियर डिवीज़नल कमर्शियल मैनेजर श्री के. पवन कुमार, डिवीज़नल कमर्शियल मैनेजर श्रीमती पूजा सिंह और दूसरे बड़े लोग उद्घाटन के दौरान मौजूद थे, जो पैसेंजर-सेंट्रिक डिजिटल पहल और कमर्शियल इनोवेशन को दी जाने वाली अहमियत को दिखाता है।
डिजिटल एडवरटाइज़मेंट कॉन्ट्रैक्ट पांच साल के लिए, 2030 तक वैलिड है, जो स्टेशन पर कमर्शियल पब्लिसिटी के लिए लंबे समय तक रेवेन्यू का भरोसा और स्टेबिलिटी देता है। इस कॉन्ट्रैक्ट के तहत, विशाखापत्तनम स्टेशन पर अलग-अलग जगहों पर कुल 220 LED डिजिटल डिस्प्ले स्क्रीन लगाई गई हैं, जो स्टेशन परिसर और डिजिटल एडवर्टाइजमेंट के लिए पिलर समेत लगभग 2000 sq. ft. डिस्प्ले एरिया को कवर करती हैं।
डिजिटल स्क्रीन 50:50 टाइम-शेयरिंग मॉडल पर काम करती हैं, जिसमें रेलवे की जानकारी और कमर्शियल एडवर्टाइजमेंट के लिए बराबर स्क्रीन टाइम तय किया गया है, जिससे यह पक्का होता है कि पैसेंजर के ज़रूरी अपडेट से कोई कॉम्प्रोमाइज़ न हो। रेलवे से जुड़ी जानकारी जैसे ट्रेन अलर्ट, ऑपरेशनल अपडेट और इमरजेंसी मैसेज को प्रायोरिटी दी जाती है, खासकर बड़े इवेंट या साइक्लोन, एक्सीडेंट, आंदोलन और दूसरी इमरजेंसी जैसी आपदाओं के दौरान, जिससे पैसेंजर सेफ्टी, समय पर कम्युनिकेशन और भीड़ मैनेजमेंट बेहतर होता है।

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